पी एम मोदी की मन की बात सुनते चितलोफॉर्म में भाजपा के युवा कार्यकर्ता


लिट्टीपाड़ा (पाकुड़) । रविवार को प्रखंड क्षेत्रों के सुरजबेड़ा पंचायत के चितलो फार्म में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीएम मन की बात सुनी गई। 

कार्यक्रम लिट्टीपाड़ा मंडल अध्यक्ष शिव प्रसाद पहाड़िया के नेतृत्व में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी की  मन की बात कार्यक्रम संबोधन को सुनी गई। मन की बात सुनने के लिए दूर दूर से भाजपा कार्यकर्ता ने कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीएम मन की बात संबोधन सुन कर बहुत प्रभावित हुए। पीएम मोदी ग्रामीणों क्षेत्रों में जनता के लिए गरीबों को दे रही है। पीएम आवास योजना की लाभ। बहुत ही अच्छी साबित हुई है। हमारे क्षेत्रों के जनता के लिए मिल का पत्थर साबित हो रहा है। हमारे क्षेत्रों के पंचायत प्रतिनिधियों व प्रखंड के कुछ भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों ने मिलकर इस योजना में जमकर धांधली कर रही है। जो इस योजना की हक दार है। उन लोगों को न देकर अपनी मन चहा लोगों का नाम सूची में शामिल किया जा रहा है। हमारे क्षेत्रों में बहुत ऐसे लाभुक है जो झोपड़ी घर में आज भी निवास कर रहे हैं। उन लोगों की नाम आवास की  चयन सूची में शामिल नहीं किया गया। किसी किसी गांव में  तो एक ही गांव से 70-80  लोगों की नाम चयनित सूची में शामिल किया गया है। किसी किसी गांव में कुछ भी शामिल नहीं किया गया है। जब कि सभी गांवों से प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए गरीब लाभुकों का नाम चयनित किया जाना चाहिए। केन्द्र सरकार ने हर गांव के गरीबों को घर मिले इसके लिए यह योजना बनाया गया है। लेकिन ऐसे बिल्कुल नहीं हो रही है सुरजबेड़ा पंचायत में पंचायत प्रतिनिधियों की मनमानी रवैया अपनाया जा रही है। इसमें जांच व कारवाई करने वाली अधिकारी अपने स्वार्थ में डूबे नज़र आते हैं। 

इस मौके पर शोंभू पहाड़िया, पलटू टुडू, सोनातन मरांडी, रामा पहाड़िया, दुर्गा पहाड़िया, प्रेम पहाड़िया, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सतनाम सिंह की रिपोर्ट 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

आदेश के दवाब पर ही सही आखिर सच्चाई तो उपायुक्त पाकुड़ के सामने आ ही गई

वैध माइनिंग, अवैध परिवहन के खिलाफ जिला खनन टास्क फोर्स सख्त

कृषि पशु पालन एवं सहकारिता विभाग द्वारा एक दिवसीय प्रशिक्षण दिया गया